मुख्य संपादक :महेबूब भारती

इन 5 तरीके से आपकी सेक्स लाइफ कई गुना बेहतर बन सकती है

इन 5 तरीके से आपकी सेक्स लाइफ कई गुना बेहतर बन सकती है



आज कल रोमांटिक रिश्ते में सेक्स का बहुत बड़ा योगदान होता है। बताया जाता है के अगर सेक्स लाइफ अच्छी हो तो बहुत सी समस्याएं बिना कॉम्प्लिकेशन के सुलझ जाते हैं। हर इंसान, चाहे वो मर्द हो या औरत हों, सेक्स को एंजॉय करना चाहते हैं।

कई बार पार्टनर के सहयोग के बावजूद भी सेक्स मज़ेदार नहीं हो पाता। ऐसे में हम कभी एक दूसरे को दोषी ठहराते हैं। लेकिन आपको परेशान होने की ज़रूरत नहीं है। इस लेख में हम आपको कुछ टिप्स बतायेगे , जिनसे आप अपनी सेक्स लाइफ को बेहतर बना सकते हैं।

सेक्स लाइफ को बेहतर बनाने के लिये टिप्स


इस खबर में हम आपको कुछ आसान टिप्स बतायेगे (sex tips in hindi) जिनसे आप अपनी सेक्स लाइफ को बेहतर बना सकते हैं।

1 ) शरीर को फिट रखे।

सबसे पहले आप अपने शरीर को फिट रखना सीखे। ये आपकी सेक्स लाइफ को सीधे तौर पर प्रभावित करता है। इस के लिए आप एक्सरसाइज़कर सकते है। उसी के साथ साथ अच्छा खाना खाना, समय पर सोना। अच्छी नींद ये शरीर को नई ऊर्जा से भरती है। इससे आपकी सेक्स की इच्छा बढ़ सकती है।

आपको बतादे के सेक्स के दौरान शरीर को बहुत स्ट्रेंथ की ज़रूरत पड़ती है। वर्ज़िश या कार्डियो वर्कआउट्स करने से आपका दिल एक्टिव होता है। इस वर्क आउट की वजह से जेनिटल्स और पूरे शरीर में खून का बहाओ बेहतर तरीके से होता है,जिस के कारण सेक्स में आपकी परफॉरमेंस बेहतर होती और ऑर्गैज़्म भी बेहतर होता है।

2. एक-दूसरे को सेक्स करना सिखाएं 

बहुत से नए जोड़े ऐसे होते है जो एक दूसरे से शर्माते है और उन्हें ये डर लगा रहता है के हमे सेक्स करना ठीक से नहीं आता है।  इसीलिए वो जल्दी जल्दी या गड़बड़ी में उलटा सीधा कर देते है ,जिससे उन्हें भविष्य में परेशांनियो का सामना करना पड़ता है। अपने पार्टनर ख्याल रखे या उनसे कुछ बाते सीखे या उन्हें सिखाये। 


सेक्स लाइफ कई गुना बेहतर बनाने का दूसरा तरीका जानने केलिए यह क्लिक करे।  

Post a Comment

0 Comments