मुख्य संपादक :महेबूब भारती

राम की नगरी उत्तर प्रदेश मे मुस्लीम व्यक्ती के श.व को कचरा गाडी मे लेजाना पडा महंगा

राम की नगरी उत्तर प्रदेश मे मुस्लीम व्यक्ती के श.व को कचरा गाडी मे लेजाना पडा महंगा 

बलरामपुर (डे.सेवा ) उत्तर प्रदेश को राम की नगरी कहा जाता है ,लेकीन इसी राम की नगरी में लाशों के साथ संवेदनहीनता देखने को मिली है ।खबर उत्तर प्रदेश के बलरामपुर (Balrampur) से है।





जहां तहसील कार्यालय के सामने एक अधेड़ उम्र के मुस्लिम व्यक्ति की सड़क पर मौत होने के कारण उस अधेड़ के शव (Deadbody) के साथ पुलिस (Police) की उपस्थिति में संवेदनहीनता देखने को मिली है. बलरामपुर के तहसील कार्यालय के बाहर अचानक एक मुस्लिम व्यक्ति की तबियत खराब होने से मौत हो गई।

 मौत की खबर पुलिस को मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची है। उसके बाद डॉक्टरों को सूचना दी गई सूचना मिलते ही डॉक्टरों ने मृत व्यक्ति की करो ना जात की. जांच में मृतक व्यक्ति के शरीर में कोई भी करो ना संबंधी लक्षण नहीं दिखाई टीम जांच कर चली गई तो पुलिस ने नगर निगम की कूड़ा कचरा गाड़ी मंगवाई और शव को उसमें डालकर पोस्टमॉर्टम हाउस पहुंचाया।उसके बाद इस सारी घटना की किसी ने वीडियो बना ली और वह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। वीडियो वायरल होते ही हड़कंप मच गया । जांच के बाद वीडियो में दिख रहे पुलिस के एक उपनिरीक्षक रविन्द्र कुमार रमन, 2 आरक्षियों शुभम पटेल और शैलेन्द्र शर्मा और चार नगर पालिका के कर्मचारियों को दोषी पाते हुए तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है.


Post a Comment

0 Comments